चूंकि उपन्यास कोरोनोवायरस स्थिति के कारण लॉकडाउन लागू किया गया है, इसलिए लोग घर पर रह रहे हैं। बंद के बीच, लोग अपना समय गुजारने के लिए अनोखे तरीके खोज रहे हैं। ऐसा ही एक शानदार तरीका ऑनलाइन या परिवार और प्रियजनों के साथ एक पारंपरिक बोर्ड पर लूडो खेल रहा है।

 

 

मुंबई पुलिस, जो ट्विटर पर अपनी मजाकिया पोस्ट के लिए जानी जाती है, ने एक संदेश देते हुए एक लूडो बोर्ड की तस्वीर साझा की है। मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट में लूडो गेम की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया है जिसमें रंगीन घर क्षेत्रों में सीमित सभी प्यादों को दर्शाया गया है जबकि 'कोरोनावायरस' बाहर घूम रहा है। पोस्ट ने घर रहने का महत्वपूर्ण संदेश दिया।

 

 


"कई बार, अपनी किस्मत आजमाने से बेहतर है। घर पर रहना कोरोनवायरस के खिलाफ आपका सबसे अच्छा दांव है, "मुंबई पुलिस ने हैशटैग #GameOfLife के साथ ट्वीट किया। तस्वीर पर पाठ पढ़ा गया," सबसे सुरक्षित जगह #TakingOnCorona है। "

 

 


पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया, "वर्तमान स्थिति की गंभीरता को समझाने के लिए यह बहुत अच्छा विचार है ... हाथ जोड़े लेकिन फिर भी कुछ बेवकूफ लोग कभी समझ नहीं पाते हैं।" "यह लोग दिन-प्रतिदिन रचनात्मक हो रहे हैं," दूसरे ने कहा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: