कुछ दिनों पहले हुए फरीदाबाद में निकिता मर्डर केस के दोनों आरोपियों तौसीफ और रेहान को आज कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि पुलिस ने दोनों को दो दिन की रिमांड पर लिया था। पुलिस ने गाड़ी को बरामद करने के साथ ही हथियार देने वाले को भी गिरफ्तार किया गया है।

इस बीच करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने निकिता तोमर के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि देश में अब लव जिहाद के चलते किसी बेटी की हत्या नहीं होने देंगे. सूरजपाल अम्मू ने सरकार से मांग की कि जल्द से जल्द फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चला कर दोषियों को फांसी दी जाए, नहीं तो करनी सेना खून का बदला खून से लेना जानती है,

करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा कि दिल्ली से 20 किलोमीटर दूर फरीदाबाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी नहीं पहुंचे, जबकि वह हाथरस जा सकते हैं. सूरजपाल ने कहा कि करणी सेना कानून में विश्वास रखती है, लेकिन कानून न्याय नहीं दिला सकता तो फिर करणी सेना खुद न्याय करने को भी तैयार है.

वहीं, अग्रवाल कॉलेज के बाहर बीकॉम फाइनल की छात्रा निकिता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या करने के दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर कॉलेज के गेट पर धरने पर बैठे एबीवीपी के छात्र -छात्राओं के साथ पुलिस ने बर्बरता की और बलपूर्वक टेंट उखाड़ फेंका.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: