प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी में कोविद -19 टीकाकरण के लाभार्थियों और वैक्सीनेटरों के साथ बातचीत करेंगे, जिसके दौरान प्रतिभागी टीकाकरण करवाने के पहले के अनुभव को साझा करेंगे।

“पीएम नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 22 जनवरी को वाराणसी में कोविद टीकाकरण अभियान के लाभार्थियों और वैक्सीनेटरों के साथ बातचीत करेंगे। बातचीत में भाग लेने वाले प्रतिभागी टीकाकरण के अपने पहले अनुभव को साझा करेंगे, ”प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने एक बयान में कहा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि बातचीत प्रधानमंत्री, वैज्ञानिकों, राजनीतिक नेताओं, अधिकारियों और अन्य हितधारकों के साथ निरंतर संवाद और चर्चा के बाद दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए सुनिश्चित करती है।

“दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत में चल रहा है। हमारे सीमावर्ती योद्धा राष्ट्र भर में टीकाकरण कर रहे हैं। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कहा, कल यानी 22 जनवरी को दोपहर में, मैं वाराणसी में कोविद -19 टीकाकरण अभियान के लाभार्थियों और टीकाकारों के साथ बातचीत करूंगा।

वाराणसी प्रधानमंत्री मोदी का लोकसभा क्षेत्र है। यह बातचीत उनके अनुभव के साथ-साथ प्रतिक्रिया को सुनने का पहला मौका देगी। पीएम मोदी ने 16 जनवरी को राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान शुरू किया था।  

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: