टीवी इंडस्ट्री से बहुत से कलाकार है जिन्होंने अपनी करियर की शुरुआत यहीं से की और अपने दमदार अभिनय के चलते वह बॉलीवुड में भी जगह बनाने में कामयाब हो गए। टीवी इंडस्ट्री में बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं जिनके अभिनय को बॉलीवुड भी सराहता है और उन्हें फिल्मों में कास्ट भी करता है। टेलेविज़न एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां से कलाकार घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाते हैं और ऊंचाइयों को छूटे हैं। इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में एक ही खबर सुनने को मिल रही हैं कि अब बहुत जल्द 'साथ निभाना साथिया' की फेम गोपी बहु यानि देवोलिना भट्टाचार्जी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।


देवोलिना भट्टाचार्जी इन दिनों अपने बॉलीवुड में डेब्यू और सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते सुर्खियों में छायी हुई हैं। देवोलिना भट्टाचार्जी बॉलीवुड में राजकुमार राव की फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिलहाल फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। सबकी प्यारी गोपी बहु अब फिल्मों में काम करती नजर आएंगी जिसके चलते उनके चाहने वालों के लिए यह बहुत ख़ुशी की बात है। देवोलिना भट्टाचार्जी ने टेलीविजन शो 'साथ निभाना साथिया' ने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा और देखते ही देखते उन्होंने एक खास मुकाम हासिल कर लिया। आज उन्हें हर घर में लोग पहचानते हैं। गोपी बहु के नाम के किरदार ने  देवोलिना भट्टाचार्जी को उंचाईयों तक पहुंचाया है।


टेलीविजन की संस्कारी बहू देवोलिना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। इन दिनों देवोलिना का ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इस लुक की तारीफें करते नजर आ रहे हैं। देवोलिना भट्टाचार्जी ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसमें वह ब्राइडल लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। देवोलिना भट्टाचार्जी की यह तस्वीरें पुरे इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं और लोग देवोलिना भट्टाचार्जी की ब्राइडल लुक की तस्वीरों को इतना पसंद कर रहे हैं कि वह तस्वीरें शेयर करते भी नजर आ रहे हैं। देवोलिना भट्टाचार्जी के इस ब्राइडल लुक के लाखों लोग कायल हो रहे हैं।


देवोलिना भट्टाचार्जी ने लाइट कलर का लहंगा पहना हुआ है जो उनपर बहुत ही प्यारा लग रहा है और साथ ही उन्होंने भारी भरकम ज्वैलरी पहनी हुई जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाती नजर आ रही है। देवोलिना भट्टाचार्जी दुल्हन के ऑउटफिट में दुल्हन की तरह ही पोज़ देती हुई नज़र आ रही है। दरअसल देवोलिना भट्टाचार्जी बिग बॉस-13 में होने की खबर सामने आयी है क्योंकि जब बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट की लिस्ट वायरल हुई थी तो उसमें देवोलिना का नाम भी शामिल था। लेकिन देवोलिना ने इस बात को खारिज कर दिया था। बताया जा रहा है कि देवोलिना भट्टाचार्जी के फैंस चाहते हैं कि वे बिग बॉस-13 में आए लेकिन अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: