सीरियल की दुनिया की खबर रखने वाली बार्क रिपोर्ट आ गई है। यह रिपोर्ट 26 अक्टूबर से एक नवंबर तक की है। इस बार भी टीआरपी के मामले में अमिताभ बच्चन के शो 'केबीसी' और सलमान के 'बिग बॉस 13' को भारी नुकसान हुआ है। वहीं कपिल शर्मा भी टॉप पांच सीरियल्स की लिस्ट से बाहर हो गए हैं। बार्क रिपोर्ट में देखिए इस बार कौन सा सीरियल टीआरपी के मामले में किस नंबर पर है।



इस बार 'कुंडली भाग्य' सीरियल को फायदा हुआ है। पिछले हफ्ते यह शो दूसरे नंबर पर था लेकिन इस बार टीआरपी में उछाल देखा गया। बार्क रिपोर्ट में यह सीरियल इस बार नंबर एक की पोजीशन पर है। दूसरे नंबर पर 'छोटी सरदारनी' सीरियल है। पिछले हफ्ते यह नंबर एक पर था। 


Image result for choti sardarni


तीसरे नंबर पर कोई भी बदलाव नहीं हुआ है। कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस हफ्ते भी नंबर तीन पर है। यह शो बीते कुछ वक्त से लगातार टॉप सीरियल्स की लिस्ट में बना हुआ है। चौथे नंबर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल है। 


Image result for tarak mehta ka ulta chasma new poster


पिछले हफ्ते भी यह शो नंबर चार पर था। इस शो में इन दिनों कार्तिक अपने बेटे कायरव की नाराजगी दूर करने में लगा हुआ है। यहां तक कि वह कायरव के नए पापा बनकर रूप बदलकर भी घर पर रह रहा है ताकि वह कायरव की नफरत दूर कर सके। 


Image result for yeh rishta kya kehlata hai


पांचवें नंबर पर 'कुमकुम भाग्य' है। इस सीरियल को इस हफ्ते फायदा हुआ है। पिछले हफ्ते टॉप पांच सीरियल्स की लिस्ट में नहीं था लेकिन इस हफ्ते 'द कपिल शर्मा' शो को पीछे छोड़कर पांचवें नंबर पर पहुंच गया। इस बार भी अमिताभ बच्चन का शो 'केबीसी' टॉप पांच से बाहर है। वहीं सलमान का शो 'बिग बॉस' जब से शुरू हुआ है तब से टीआरपी में कुछ खास फर्क नहीं देखा गया। एक बार भी टॉप पांच सीरियल्स की लिस्ट तक नहीं पहुंच पाया। 

Related image


पिछले हफ्ते के टॉप पांच सीरियल्स
1. छोटी सरदारनी
2. कुंडली भाग्य
3. तारक मेहता का उल्टा चश्मा
4. ये रिश्ता क्या कहलाता है
5. द कपिल शर्मा शो


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: