बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक खबर फिर से तेजी से वायरल हो रही है। वैसे ऐश्वर्या उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके लाखों दीवानें हैं। जी हां, आपको बता दें कि ऐश्वर्या की खूबसूरती का हर कोई कायल है और सभी उन्हें पसंद करते हैं। ऐसे में हाल ही में आई खबर के मुताबिक ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं। जी हां, इस समय ऐश्वर्या और उनके पति अभिषेक की एक फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है और इस फोटो में ऐश्वर्या रेड कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इसी के साथ ही वह हमेशा की तरह खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं।


इन फोटोज के सामने आते ही ऐश्वर्या के एक बार फिर से मां बनने की खबरें तेज हो गई हैं और सभी उन्हें प्रेग्नेंट कह रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक बार फिर से यह अफवाह उड़ रही है कि ऐश्वर्या जल्द मां बनने वाली हैं और यहां अपने बेबी बंप को छुपाती नजर आई थीं। जी हां, आपको बता दें बीते दिनों ऐश्‍वर्या और अभिषेक मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी की बेटी नयनतारा की प्री-वेडिंग पार्टी में नजर आए और इसी दौरान ऐश्वर्या खूबसूरत रेड कलर के सूट में नजर आईं। आप देख सकते हैं इस फोटो में ऐश्वर्या ने दुप्पटा को फैलाया हुआ है और इससे उनका पेट ढंक गया जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं।


अब सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है क्या ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं...? ऐसे में कई यूजर्स का कहना है कि ''ऐश अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश में ऐसा कर रही हैं।'' आपको बता दें कि इस समय सभी इसी सवाल पर खड़े हैं लेकिन इसका जवाब केवल ऐश्वर्या ही दे सकती हैं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: