फिल्म 'पानीपत' और 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। अर्जुन और कार्तिक की इन फिल्मों का दर्शकों को खासा इन्तिज़ार रहा और इन्हे लेकर कई तरह के कयास भी लगाए गए। हालांकि दोनों की ही अपनी अलग मार्किट और दर्शक थे फिर भी एक फाइट का माहौल बना हुआ था। इन दोनों फिल्मों के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुके हैं। अनुमान मुताबिक़ पति पत्नी और वो को ज़्यादा बिज़नेस के रुझान मिले थे और बात सही साबित हुई

 

लोगों को 'पानीपत' से ज्यादा 'पति पत्नी और वो' फिल्म पसंद आई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'पति पत्नी और वो' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन हंगामा मचाते हुए 'पानीपत' से डबल कमाई की है। अपने ओपनिंग डे पर जहां 'पानीपत' ने लगभग 4 करोड़ की कमाई की है तो वहीं 'पति पत्नी और वो' ने उससे दोगुना बिज़नेस किया है। 'पति पत्नी और वो' ने पहले दिन लगभग 9 करोड़ का बिजनेस कर डाला है। ये उम्मीद से ज़्यादा रहा।

 

पति पत्नी कार्तिक आर्यन के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर ने गज़ब का काम किया है। इस फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज और निर्माता भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा हैं।

 

वहीं, फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन भी अहम भूमिकाओं में हैं। आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उन्होंने प्लॉट जहां ‘पानीपत’ एक ऐसी एतिहासिक कहानी पर आधारित है। आशुतोष गोवारिकर ने बड़ी खूबसूरती से इस फिल्म को परदे पर उतरा है। फिल्म की स्टारकास्ट बेहतरीन है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: