आज के दौर में इंटरनेट उन लोगों के लिए वरदान के रूप में सामने आया है, जो अपना हुनर सबको दिखाना चाहते हैं। यह हमारी युवा पीढ़ियों के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां से इन्हें एक अलग पहचान मिल रही है। ये इंटरनेट के माध्यम से अपना टैलेंट उन लोगों तक पहुंचाने में सफल हो रहे हैं, जहां तक इनकी पहुंच थी ही नहीं, क्योंकि आज के दौर में ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जो इंटरनेट यूज नहीं कर रहे होंगे।

 

ऐसे में कुछ युवाओं ने अपना करियर सिंगिंग में या फिर डांसिंग में बनाने के लिए इस इंटरनेट को अपना हथियार बनाया है। ये अपने डांस का वीडियो बनाते हैं और उसे यूट्यूब पर अपलोड कर देते हैं, जिनका डांस लोगों को पसंद है, वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। आज ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीन लड़कियों ने मिलकर जबरदस्त डांस किया है।

 

 

9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का एक नया गाना 'याद पिया की आने लगी' इन दिनों लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है। सिर्फ इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना अधिक युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था।

 

इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है, जिसमें तीन लड़कियों ने बेहतरीन डांस किया है और लोगों को इनका भी काफी पसंद आ रहा है। Kanishka Talent Hub नाम के यूट्यूब चैनेल द्वारा इसी साल 27 नंवबर को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 989,346 बार देखा जा चुका है।  इस गाने की बात की जाए तो इस गाने को फालगुनी पाठक ने गया था, जिसे अब नेहा ने अपने अंदाज में गाया है। नेहा का यह गाना एक्ट्रेस व फिल्म मेकर दिव्या खोसला कुमार पर फिल्माया गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: