अगस्त 2019 में रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ​​स्टारर फिल्म बधाई हो जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म है का सीक्वल बनाने की खबरें थीं।वहीं, सीक्वल को भी अस्थायी रूप से बधाई हो 2 के रूप में शीर्षक दिया गया था। मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'बधाई हो 2' को अब 'बधाई दो' के नाम से जाना जाता है और इसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में होंगे।

 

 

 

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बार न केवल पात्र अलग होंगे, बल्कि पूरी स्टोरी लाइन भी अलग होगी। राजकुमार राव एक महिला थाना के एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि भूमि पेडनेकर एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभाएंगी। बधाई हो की तरह, इस बार भी हमें इस आगामी पारिवारिक ड्रामा देखने को मिलेंगे, जिसमें हंसी का धमाका होगा।

 

 

 

 


बधाई दो के बारे में बात करते हुए, भूमि पेडनेकर ने शेयर किया कि वह इस सीक्वल का हिस्सा बनने के लिए कितनी उत्साहित हैं। यह पहली बार है जब भूमि और राजकुमार राव स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं। भूमि ने कहा, “बधाई हो हाल के दिनों में मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है और इस फ्रेंचाइजी को आगे ले जाना वास्तव में रोमांचक है। मेरे लिए, स्क्रिप्ट सर्वश्रेष्ठ में से एक है। मैं तुरंत फिल्म करना चाहता था। मेरा चरित्र फिर से मजबूत, स्वतंत्र और लेखक समर्थित है, और यह मुझे जीवन में एक बहुत ही अलग और शांत चरित्र लाने की बहुत गुंजाइश देता है।”

 

 

 


'बधाई दो' इस साल जून में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और 2021 में बड़े पर्दे पर आने की उम्मीद है। फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी करेंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: