कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच प्रशंसकों से सुरक्षित रहने का आग्रह करते हुए, आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण, जूनियर एनटीआर और ’आरआरआर 'के डायरेक्ट एस राजामौली ने एक विशेष वीडियो संदेश के लिए एकजुट किया है। क्लिप की शुरुआत आलिया भट्ट के साथ होती है, जो साझा करती हैं, "कोरोनावायरस की दूसरी लहर, संक्रमण तेजी से फैल रहा है और हम देश भर में कोविद मामलों में बड़ी संख्या में स्पाइक्स देख रहे हैं।" राम चरण, जूनियर एनटीआर और एस राजामौली ने बात को बढ़ाते हुए सभी को कोविद -19 के खिलाफ इस लड़ाई में एकजुट होने का आग्रह किया।

इसके लिए फिल्म के सभी कलाकारों ने एक वीडियो संदेश देकर लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया. इस वीडियो में राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन (Ajay Devgn) और एस एस राजामौली (SS Rajamouli) नजर आ रहे हैं.

कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील

वीडियो में सभी कलाकारों ने प्रोटोकॉल का पालन करने और वर्तमान समय में सुरक्षित रहने के महत्व पर जोर दिया है. उन्होंने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वे बाहर निकलते समय और टीकाकरण करवाते समय हमेशा मास्क पहनने का संकल्प लें. यह संदेश एक महत्वपूर्ण समय पर आया है जब हम सभी एक राष्ट्र के रूप में अपने सबसे बड़े दुश्मन कोरोना के खिलाफ लड़ रहे हैं.

फिल्म 'आरआरआर', एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिसमें एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं. यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है. इस पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 को दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा.





మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: