प्रियंका चोपड़ा निश्चित रूप से जानती हैं कि कैसे कई मौकों पर अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ लाइमलाइट चुराना है, चाहे वह मेट गाला हो, ग्रैमिस, गोल्डन ग्लोब, ऑस्कर या कान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल। प्रियंका ने एक बार फिर अपनी अनोखी फैशन स्टाइल के लिए सुर्खियां बटोरीं, जिसकी बदौलत उनकी पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है। वायरल तस्वीर कल से ट्रेंड कर रही है। कारण? उसकी विचित्र देवी काली जैकेट।

हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह निक जोनास के साथ एक नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने एक जैकेट पहनी है, जिसमें 'मां काली' की तस्वीर दिखाई दे रही है. इसी जैकेट को देखने के बाद 'देसी गर्ल' ट्रोल्स के निशाने पर हैं.

प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया पर काफी फैन पेज है. हाल ही में प्रियंका की यह तस्वीर उनके इंस्टाग्राम फैन पेज पर सामने आई, जिसमें वह निक जोनास के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में प्रियंका ने एक जैकेट पहनी हैं, जिसमें 'मां काली' की तस्वीर नजर आ रही है. इसी जैकेट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी.

तस्वीर में आप देख सकते हैं 'देसी गर्ल' ने जो जैकेट पहनी है उसके बैक साइड में 'मां काली' की तस्वीर नजर आ रही है. प्रियंका ने तस्वीर में अपने रेड आउटफिट के साथ स्टॉकिंग और पंप हील्स को कैरी की हुई है. इसी के साथ ही जैकेट पर बनी 'मां काली' की फोटो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

इस फोटो को देखकर यूजर्स भी तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं. इस फोटो को देखकर यूजर्स भी तरह-तरह से कमेंट कर रहे हैं. लोग उन्हें देवी देवताओं का अपमान न करने का पाठ पढ़ा रहे हैं. एक यूजर ने कड़े शब्दों में लिखा- जरा डिजाइनर का नाम बताओं, जिसने ये बनाया है. एक अन्या ने लिखा, तुमको हिंदू देवा-देवताओं का अपमान करने के लिए किसने कहा? कुछ ने इसे नकली फैशन सेंस बताया.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: