अभिनेत्री यामी गौतम 'उरी' के निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। अभिनेत्री ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और आदित्य की एक तस्वीर साझा की। एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए रूमी का एक कोट लिखा।

“हमारे परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया। जैसा कि हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं, ”नवविवाहित जोड़े ने एक संयुक्त बयान में लिखा।

यामी अगली बार रमेश तौरानी की 'भूत पुलिस' में दिखाई देंगी, जिसमें सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यामी गौतम दुल्हन बनकर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने शादी के इस खास मौके पर महरून रंग की साड़ी को चुना. तो वहीं इसके साथ गोल्डन हैवी ज्वैलरी कैरी की. वहीं आदित्य की बात करें तो वो ऑफ व्हाइट शेरवानी में दूल्हे बनकर बेहद जच रहे थे. आपको बता दें कि आदित्य धर ने उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी सुपरहिट फिल्म को डायरेक्ट किया है और इंडस्ट्री के बेहतरीन डायरेक्टर माने जाते हैं. उरी में यामी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और अब अचानक से दोनों की शादी की खबर आई है.


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: