आदित्य चोपड़ा ने भारत में COVID राहत के लिए YRF50 उत्सव का पूरा बजट दान किया

फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा, जो यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में एक भव्य समारोह की योजना बना रहे थे, ने अब भारत में COVID-19 राहत प्रयासों के लिए पूरा बजट दान करने का फैसला किया है। देश वर्तमान में COVID-19 की दूसरी लहर के विनाशकारी प्रभावों से जूझ रहा है। प्रत्येक दिन लाखों मामलों की सूचना दी जाती है. वायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद करके नागरिक अपना काम कर रहे हैं।

यश राज फिल्म्स ने 2020 में 50 साल पूरे कर लिए थे और आदित्य चोपड़ा ने विश्व स्तर पर इस मील के पत्थर की घटना को मनाने की योजना बनाई थी। हालांकि, दूसरी लहर के साथ उद्योग पूरी तरह से बंद हो गया, उन्होंने बेहतर कारण के लिए उत्सव के बजट को दान करने का फैसला किया है।

प्रोडक्शन हाउस एक पहल भी शुरू कर रहा है जहां वे गोरेगांव में हजारों फ्रंटलाइन वर्कर्स को पका हुआ खाना मुहैया कराएंगे और अंधेरी के संगरोध केंद्रों में वाईआरएफ स्टूडियो की रसोई से लोगों को खाना खिलाएंगे।

यहां तक कि जब स्थिति बेहतर हो जाती है और उद्योग कार्य कर रहा होता है, तब भी आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ 50 के लिए एक भव्य उत्सव नहीं होगा क्योंकि उन्होंने कोविद राहत के लिए बजट में हर रुपये खर्च करने का फैसला किया है।

यश राज फाउंडेशन रुपये के प्रत्यक्ष लाभ हस्तांतरण की भी देखरेख करेगा। उद्योग में महिलाओं और वरिष्ठ नागरिकों को 5000, साथ ही साथ अपने एनजीओ पार्टनर यूथ फीड इंडिया के माध्यम से श्रमिकों को एक महीने के लिए चार के परिवार के लिए राशन किट वितरित करते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: