आलिया भट्ट-स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी विश्व स्तर पर नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 गैर-अंग्रेजी फिल्म बन गई है। फिल्म को 13.81 मिलियन घंटे तक देखा जा चुका है और दुनिया भर के 25 देशों में फिल्मों में शीर्ष 10 में प्रदर्शित हुई है। नेटफ्लिक्स पर अपने प्रीमियर के बाद से, फिल्म ने अपनी शक्तिशाली कहानी, शानदार प्रदर्शन और फिल्मांकन की शैली के लिए सराहना अर्जित की है।

एक हफ्ते के भीतर, गंगूबाई काठियावाड़ी विश्व स्तर पर नेटफ्लिक्स पर # 1 गैर-अंग्रेजी फिल्म बन गई है। फिल्म को 13.81 मिलियन घंटों तक देखा गया है और कनाडा, यूनाइटेड किंगडम, दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और संयुक्त अरब अमीरात सहित दुनिया भर के 25 देशों में फिल्मों में शीर्ष 10 में शामिल है।

नेटफ्लिक्स पर फिल्म की सराहना के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने कहा, “गंगूबाई काठियावाड़ी एक विशेष फिल्म है जिसे मैं अपने दिल के बहुत करीब रखता हूं। दर्शकों ने इसे तब पसंद किया जब इसे सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था और अब, नेटफ्लिक्स के साथ, हमें यह देखकर खुशी हो रही है कि नए दर्शकों को ढूंढते हुए फिल्म कितनी व्यापक तक पहुंच पाई है। नेटफ्लिक्स पर इसकी सफलता इस बात को पुष्ट करती है कि महिलाओं के लिए न्याय की लड़ाई की गंगूबाई की कहानी वास्तव में सार्वभौमिक है।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: