शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने मुंबई में व्यवसायी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के कुछ दिनों बाद शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये के मानहानि का मामला दर्ज किया। नोटिस में जोड़े ने शर्लिन के यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी के आरोपों को भी खारिज कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता-मॉडल ने 14 अक्टूबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

“14 अक्टूबर को, अभिनेता शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न के लिए शिकायत दर्ज की। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, शर्लिन ने कहा, 'मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की शिकायत दर्ज कराई है।

उसी दिन, राज और शिल्पा की कानूनी टीम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई, जिसे शर्लिन होस्ट करने के लिए तैयार थी और कहा कि वे उस कथित बयान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे जो वह करने का इरादा रखती है। शर्लिन ने कहा था कि वह गुरुवार को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की मेजबानी करेंगी जिसमें वह राज और शिल्पा के खिलाफ लगाए गए आरोपों के बारे में जानकारी देंगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: