लोकप्रिय अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने 20 फरवरी, 2024 को एक अंतरंग महाराष्ट्रीयन शैली के विवाह समारोह में रेस्तरां मालिक अपूर्वा पडगांवकर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। इस जोड़े ने अपने खास दिन के लिए मैचिंग पर्पल आउटफिट पहना था। दिव्या ने फूलों की कढ़ाई वाला लहंगा-चोली पहना था, जबकि अपूर्वा ने भी वैसा ही प्रिंटेड कुर्ता पहना था। हालाँकि, तीन महीने के वैवाहिक आनंद के बाद, ऐसा प्रतीत होता है कि उनके स्वर्ग में मुसीबत आ गई है।

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्वा पडगांवकर की शादी की तस्वीरों सहित अपने सभी पोस्ट हटा दिए हैं। हाल ही में, एक Reddit उपयोगकर्ता ने इस बात पर प्रकाश डाला कि दिव्या ने अपूर्वा के साथ सभी पोस्ट पूरी तरह से मिटा दिए हैं।

अभिनेत्री के इंस्टाग्राम फ़ीड पर आखिरी पोस्ट, दिनांक 19 मार्च, 2024, में एक सहयोग वीडियो है। पेशेवर फोटोशूट और अपने प्रोजेक्ट्स से संबंधित पोस्ट की कुछ झलकियों के अलावा, दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अधिकांश तस्वीरें हटा दी हैं।

Reddit पोस्ट का शीर्षक है "तलाक का संदेह? दिव्या अग्रवाल ने अपनी शादी की सभी तस्वीरें हटा दी हैं और वर्तमान में अपने पति के साथ एक भी तस्वीर नहीं हटाई है, ”उपयोगकर्ताओं के बीच चर्चा छिड़ गई।

कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि यह एक पीआर स्टंट हो सकता है, जबकि अन्य ने दिव्या को 'ध्यान चाहने वाली' कहा। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, 'वह बहुत नाटकीय और ध्यान आकर्षित करने वाली है। उन्होंने अपनी शादी की सारी तस्वीरें और ज्यादातर पोस्ट हटा दिए हैं. उसके फ़ीड में बमुश्किल कोई चित्र है।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने व्यक्त किया, “आश्चर्य नहीं हुआ! वह समस्याग्रस्त है।” इस बीच, एक तीसरे Redditor ने सवाल किया, "क्या वह कुछ दिन पहले ही अपने पति के साथ नज़र नहीं आ रही थी?"

Find out more: