फिल्म लव आजकल का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया था. इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे लीड भूमिका में हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई फैंस ऐसे थे जिन्हें कार्तिक और सारा की केमिस्ट्री काफी पसंद आई.

 

 

कई फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने ना सिर्फ इस ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की आलोचना की बल्कि सारा को ट्रेलर के एक सीन के लिए भी काफी ट्रोल किया गया था. सारा ट्रेलर के इस सीन में इमोशनल दिखी थीं और कार्तिक को कहते हुए नजर आई थीं कि तुम मुझे तंग करने लगे हो. इस सीन में सारा के एक्सप्रेशन्स को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया है और इस ट्रोलिंग के चलते वे हर्ट भी हुई हैं.

 


फिल्म कंपैनियन के साथ इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात की है. सारा ने कहा था - 'मुझे अगर लोग फैट होने के लिए ट्रोल करते हैं तो मुझे उससे कोई दिक्कत नहीं है. मुझे दिक्कत नहीं है अगर आप मुझे कैप पहनने पर ट्रोल करते हैं. लेकिन मैं यहां एक्टिंग करने आई हूं. ये मेरा प्रोफेशन है. ये गंभीर मामला है. तो अगर मुझे एक्टिंग के लिए ट्रोल किया जाता है तो अचानक मेरे आत्मविश्वास को झटका लगता है. ये मेरे लिए और मुश्किल हो जाता है कि मैं ये बयान दूं कि मैं ट्रोलर्स को इग्नोर करूं और मुझे उनकी ओपिनियन का कोई फर्क नहीं पड़ता है. ये शायद पहली बार है जब मैं ट्रोलिंग से हर्ट महसूस कर रही हूं.'

 


सारा ने इस मामले में आगे कहा, वो हमारी तरफ से कोई हैम शॉट नहीं था. मैं असल में रो रही थी. मैं उस समय ऐसा ही फील करने की कोशिश कर रही थी जैसा मेरा किरदार उन हालातों में था. उस समय मेरे दिमाग में जो आया वो मैंने ऑर्गेनिकली करने की कोशिश की. वो एक अच्छा शॉट नहीं है. उसमें मैं आकर्षक नहीं लगी हूं लेकिन ये एक गलत थॉट प्रोसेस है कि हीरोईन को रोते वक्त, मरते वक्त, खाते वक्त. कुछ भी करो, आपको अच्छा लगना चाहिए. मैं सिर्फ इतना ही कह सकती हूं कि यहां से आगे सिर्फ लर्निंग ही है और मैं अपनी एक्टिंग यात्रा में आगे भी सीखना जारी रखूंगीं.

 


प्रोफेशनल स्तर पर बेहद बिजी हैं सारा अली खान

सारा ने ये भी बताया कि उन्हें मॉनीटर देखने की इजाजत नहीं थी. उन्हें कोई अंदाजा नहीं था कि वे ऑनस्क्रीन कैसी लग रही हैं. उन्होंने इस बारे में इम्तियाज अली के साथ बात की थी. जहां तक बात ओवरएक्टिंग को लेकर ट्रोलिंग की है, तो वे इस मामले में पूरी तरह से ईमानदार रहना चाहती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा फिल्म लव आजकल के अलावा वरुण धवन के साथ भी कुली नं 1 में काम कर रही हैं. इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा उन्होंने हाल ही में अपनी एक और फिल्म अनाउंस की थी. इस फिल्म में वे अक्षय कुमार और धनुष जैसे सितारों के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: