उत्तरी पाकिस्तान के नाथिगाली पहाड़ों में डेनानेर मोबीन द्वारा शूट किए गए लघु वीडियो और इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए युवाओं को सड़क के किनारे खुद का आनंद लेते हुए दिखाया गया है।
पाकिस्तान की एक 19 वर्षीय छात्रा, जिसने अपने पांच सेकंड के वीडियो के बाद प्रसिद्धि के लिए शूटिंग की, उपमहाद्वीप में सोशल मीडिया पर वायरल हुई, आशा है कि उसके मोनोलॉग के कई प्रतिपादन प्रतिद्वंद्वी पड़ोसियों भारत और पाकिस्तान के बीच अधिक संवाद में अनुवाद करेंगे।
जिस डिवाइस पर वह फिल्म कर रही है, उसके चारों ओर झूलते हुए, मोबीन उसके पीछे इशारा करता है और हिंदी में कहता है, "यह हमारी कार है, यह हम हैं, और यह हमारी पार्टी हो रही है।"
एक वीडियो में, बर्फीले पहाड़ों में तैनात दो भारतीय सैनिकों ने "यह हम हैं, यह हमारी बंदूक है, और हम यहां गश्त कर रहे हैं" के साथ अपनी खुद की स्पिन देते हैं, जबकि लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक संस्करण किया था जो भी चला गया था वायरल
"मैं सीमा पार सभी प्यार के लिए सम्मानित और आभारी हूं," मोबीन ने कहा, कुछ दुर्लभ दोस्ताना सीमा-पार संवाद को बढ़ावा देने पर खुशी व्यक्त करते हुए।

वीडियो वायरल होने के बाद से, मोबीन ने कहा कि वह उत्पाद समर्थन के अनुरोधों के साथ अभिनय और मॉडलिंग की पेशकशों के साथ जलमग्न हो गई है। इसके बजाय, वह कहती है कि वह पाकिस्तान की विदेशी सेवाओं में शामिल होने की इच्छा रखती है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: