दिल्ली में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन नए केसों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने भी मोर्चा संभाल लिया है लेकिन उसका भी व्यापक असर फिलहाल नजर नहीं आ रहा है. इसी बीच नई जानकारी सामने आई है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी भी कोरोना संक्रमित निकले हैं. उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

 

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस नेता और पार्टी के प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने COVID​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद खुद को घर से बाहर कर लिया है।

 

हालांकि उनके पास बुखार जैसे हल्के लक्षण हैं, सूत्रों ने कहा, उनकी पत्नी ने वायरस के लिए भी सकारात्मक परीक्षण किया है और सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार घर पर खुद को अलग कर लिया है।

 

सिंघवी के सकारात्मक परीक्षण के बाद, उनके बेटे और परिवार के अन्य सदस्यों और कर्मचारियों को भी वायरस के लिए परीक्षण किया जा रहा है।

 

सिंघवी संजय झा के बाद सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले दूसरे कांग्रेस नेता हैं। झा ने मुंबई में फिर से काम किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: