उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि उन्होंने कोविद-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वह आत्म-अलगाव में है और डॉक्टरों के निर्देशों का पालन कर रहा है। हल्के लक्षण दिखाने पर उनका परीक्षण किया गया।

सीएम योगी ने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से खुद को जांचने के लिए कहा। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट में दूसरों से सभी आवश्यक सावधानी बरतने का भी आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं


योगी ने ट्विटर पर आगे लिखा, प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं. इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें.

कल ही कोरोना वायरस का प्रकोप यूपी के सीएम ऑफिस तक पहुंच गया था. इसी वजह से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया था. उनके कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे.


योगी ने ट्विटर के माध्यम से कल यह जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट किया था कि ''मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं. यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है और सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं.''


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: