कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने COVID-19 संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें COVID-19 के हल्के लक्षण हैं। राहुल गांधी ने उन सभी लोगों से भी खुद की जांच कराने को कहा है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। मोदी ने कहा, "मैं लोकसभा सांसद श्री राहुल गांधी जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।"

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्विटर पर गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल, जो वायरस से भी संक्रमित हैं, ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। केजरीवाल ने लिखा, "मैं अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।"

राष्ट्रीय जनता पार्टी (राजद) के नेता तेज प्रताप यादव ने भी उनसे जल्द स्वस्थ होने का आग्रह किया।

हालाँकि, कुछ ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में अपनी रैलियों को रद्द करने के गांधी के फैसले के समय पर सवाल उठाया और उन्हें कोरोनावायरस से संक्रमित होना बताया।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा सहित कई कांग्रेस नेताओं ने COVID-9 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। सिंह दिल्ली में एम्स में भर्ती हैं। सूत्रों ने कहा कि शर्मा को गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि 68 वर्षीय आनंद शर्मा (68), जिन्हें कल देर रात दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था, ने मंगलवार को संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और अब उन्हें मेदांता अस्पताल ले जाया गया है, उनके करीबी सूत्रों ने कहा।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: