ओम राउत की आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद, समीर विदवान की सत्यप्रेम की कथा एक अत्यधिक अनुकूल परिदृश्य का अनुभव कर रही है, जिससे बॉक्स ऑफिस की गति पूरी तरह से इसके लाभ के लिए बदल रही है। पहले तीन दिनों में 9.25 करोड़ रुपये, 7 करोड़ रुपये और 10.10 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, 29 जून को रिलीज़ हुई कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी स्टारर ने अपने पहले रविवार को 12 करोड़ रुपये (शुरुआती अनुमान) की भारी कमाई की।

समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षा मिलने के बावजूद, सत्यप्रेम की कथा सिनेमाघरों में अपना विजयी प्रदर्शन जारी रखे हुए है। हालाँकि, सप्ताह के दौरान फिल्म का प्रदर्शन अनिश्चित बना हुआ है और अवलोकन की प्रतीक्षा कर रहा है। जहां फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, वहीं शुक्रवार को यह आंकड़ा घटकर 7 करोड़ रुपये रह गया। हालाँकि, रोमांटिक ड्रामा ने शनिवार को 44.29% की बढ़ोतरी दर्ज की और 10.10 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने अब तक 38.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।  

सत्यप्रेम की कथा का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन अब तक अच्छा और स्थिर रहा है, खासकर कार्तिक आर्यन की आखिरी रिलीज शहजादा (2023) की तुलना में, जो तेलुगु ब्लॉकबस्टर अला वैकुंठपुर्रमलू की रीमेक है। पहले वीकेंड पर 6 करोड़, 6.65 करोड़ और 7.55 करोड़ रुपये कमाकर शहजादा सिर्फ 20.2 करोड़ रुपये ही कमा सकीं। वहीं, सत्यप्रेम की कथा इस दौरान 26.35 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: