महाराष्ट्र भूषण और मशहूर गायिका आशा भोसले की फोटो जीवनी पुस्तक का विमोचन आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सह्याद्री गेस्ट हाउस में किया। सह्याद्रि गेस्ट हाउस में हुए इस कार्यक्रम में बीजेपी मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार और आशा भोसले मौजूद रहे मुंबई बीजेपी अध्यक्ष विधायक आशीष शेलार की पहल और वैल्यूएबल ग्रुप के सहयोग से प्रसिद्ध फोटोग्राफर गौतम राजाध्यक्ष द्वारा आशा भोंसले की तस्वीरें बेस्ट ऑफ आशा पुस्तक में प्रकाशित की गई हैं।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात के दौरान दिग्गज गायिका आशा भोसले ने उनके लिए तीन गाने भी गाए सबसे पहले, आशा जी ने उनके लिए एक बंगाली गाना गाया। वीडियो में उन्हें सोफे पर बैठे देखा जा सकता है जबकि अमिता शाह को आशा भोसले की ओर देखकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा, पद्म विभूषण आशा भोसले को उनके सबसे प्रसिद्ध गीतों में से एक, फिल्म हम दोनों का गाना अभी ना जाओ छोड़ कर गाते हुए देखा जा सकता है। गृह मंत्री के लिए गाने के अलावा आशा भोसले ने अमित शाह के लिए एक गुजराती गाना भी गाया. अपनी मूल भाषा होने के कारण, भाजपा नेता इसे सुनकर सबसे ज्यादा खुश हुए।

पुस्तक का विमोचन आज सुबह सह्याद्रि गेस्ट प्लैनेट में आशा भोंसले और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में किया गया, जो मुंबई के दौरे पर हैं। इस कार्यक्रम में मुंबई बीजेपी अध्यक्ष एडवोकेट आशीष शेलार के साथ उनकी पत्नी एडवोकेट प्रतिमा शेलार, जनाई भोसले भी शामिल हुए। इस मूल्यवान दस्तावेज़ को लगभग 42 अलग-अलग तस्वीरों और उस पल की कुछ यादों के साथ खूबसूरती से व्यवस्थित किया गया है। अनावरण के दौरान अमेय हेटे, अंकित हेटे, जीवनगानी के प्रसाद महादकर और पुस्तक डिजाइनर नूतन आजगांवकर और अन्य उपस्थित थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: