दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा मुंबई में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना (एकनाथ) में शामिल हुए। अभिनेता के मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना है। मैं 2004 से 2009 तक राजनीति में था और वह 14वीं लोकसभा थी। यह एक अद्भुत संयोग है कि अब, 14 साल बाद, आज मैं फिर से राजनीति में आया हूं, गोविदा ने शिवसेना (एकनाथ) में शामिल होने के बाद कहा।

एक्टर ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि सरकार खूब विकास कर रही है और इसी विकास और सादगी को देखकर वह शिवसेना में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा, केवल सीएम शिंदे ही तय करेंगे कि मुझे टिकट देना है या नहीं। मैं पार्टी का काम करूंगा। पीएम मोदी 400 का आंकड़ा पार करने के बाद निश्चित रूप से चुनाव जीतेंगे।

कांग्रेस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह यह नहीं बता सकते कि लोग कांग्रेस क्यों छोड़ रहे हैं। गोविंदा ने कहा, मैं चौदह साल तक राजनीति से दूर रहा। मैंने राजनीति में भी कभी किसी की आलोचना नहीं की। एकनाथ की शिवसेना में गोविंद का प्रवेश लगभग 14 वर्षों के बाद उनके राजनीतिक करियर की दूसरी पारी की शुरुआत है।

अभिनेता ने 2004 में कांग्रेस के टिकट पर लड़ते हुए मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से दिग्गज भाजपा नेता राम नाइक को हराया था। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने अभिनय करियर का हवाला देते हुए 2008 में इस्तीफा दे दिया था। गोविंदा, जिन्हें प्यार से चीची के नाम से जाना जाता है, 1990 के दशक में अपनी सुपरहिट कॉमेडी फिल्मों के लिए हिंदी-क्षेत्र में बहुत लोकप्रिय हैं। उन्होंने निर्देशक डेविड धवन के साथ कई हिट फ़िल्में दीं - आँखें, राजा बाबू, कुली नंबर 1 आदि।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: