दिल्ली शराब घोटाला मामले में के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता को जांच एजेंसी द्वारा हैदराबाद में उनके आवास पर तलाशी लेने के बाद गिरफ्तार किया गया था। के कविता बीआरएस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी और तेलंगाना विधान परिषद की सदस्य हैं।

जैसे ही ईडी की टीम ने उनके बंजारा हिल्स स्थित आवास पर तलाशी ली, किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई। यह तुरंत स्पष्ट नहीं था कि तलाशी कब शुरू हुई लेकिन दोपहर में उनके आवास पर ईडी अधिकारियों की मौजूदगी की खबर फैल गई। जब जांच एजेंसी तलाशी ले रही थी, उसके अधिकारियों और बीआरएस नेता केटीआर राव के बीच तीखी नोकझोंक हुई। उसे दिल्ली लाया जा रहा है और प्रवर्तन निदेशालय उससे आगे की पूछताछ करेगा।

उनकी गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, बीआरएस नेता रावुला श्रीधर रेड्डी ने कहा, ईडी उन्हें यहां से ले गया है। मामला विचाराधीन है, 19 मार्च को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। के कविता ने भी प्रतिक्रिया दी है जो समन भेजा गया है, यह चुनाव का मौसम है और उन्हें प्रचार करना है। तो, जब सुनवाई 19 तारीख को है, तो इतनी जल्दी क्या है? भाजपा और कांग्रेस बीआरएस को डराने की कोशिश कर रहे हैं। हम अपने सामने कानूनी विकल्प तलाशेंगे और लड़ेंगे। हमें न्यायपालिका पर भरोसा है। सच्चाई सामने आएगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: