WWE के सुपर स्टार ड्वेन जॉनसन जिन्हे दुनिया उनके इस असली नाम से कम "द रॉक" के नाम से ज्यादा जानती है उनके बारे में एक बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। ऐसा बताया जा रहा है की पूरे 15 साल बाद 'द रोक' रिंग में वापसी करने जा रहे हैं। ड्वेन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- आखिरकार अपनी डब्ल्यूडब्ल्यूई की दुनिया में वापसी कर रहा हूं। ड्वेन फॉक्स स्पोर्ट के शो स्मैक डाउन में शुक्रवार को नजर आएंगे। ट्वीट में ड्वेन ने अपने रेसलिंग करियर का एक वीडियो भी शेयर किया है। रॉक ने WWE से रिटायर होने और एक्टिंग फील्ड में आने के पहले करीब 8 साल तक रेसलिंग की थी।


Image result for dwayne johnson returning in back after 15 years


WWE 4 अक्टूबर को स्मैकडाउन की 20वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने जा रहा है। रॉक के साथ 1000वें एपिसोड में हल्क होगन, रिक फ्लेयर, कर्ट एंजिल, मिक फोले, गोल्डबर्ग स्टिंग भी पहुंचने वाले हैं। इसके अलावा वर्तमान WWE चैम्पियन कोफी किंग्स्टन भी अपना टाइटल बचान के लिए ब्रॉक लेसनर से भिड़ेंगे। अगस्त 2018 में की है शादी : ड्वेन जॉनसन यानी द रॉक 18 अगस्त को हवाई में अपनी गर्लफ्रैंड और सिंगर लॉरेन हैशियन से चुपके से शादी करके अपने फैन्स को हैरान कर दिया था। जॉनसन और लॉरेन की मुलाकात 2006 में हुई थी, जब रॉक द गेम प्लान की शूटिंग कर रहे थे। दोनों ने 2007 में डेटिंग शुरू की थी, दोनों की दो बेटियां जैसमिन और टियाना हैं।


Image result for dwayne johnson returning in back after 15 years


जॉन से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर : फोर्ब्स मैग्जीन की लिस्ट में दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर ड्वेन जॉनसन टॉप पर हैं। उनकी फिल्म "जुमांजी : द नैक्स्ट लेवल" के लिए उन्हें अब तक की सबसे ज्यादा 23.5 मिलियन डॉलर फीस दी जाएगी। यह पहली बार नहीं है जब ड्वेन ने कमाई के मामले में बाजी मारी। 2016 में भी वे टॉप पर थे, जबकि 2017 और 2018 में उनका नंबर दूसरा था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: