तमिल अभिनेता और निर्माता विष्णु विशाल और बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा, जिन्होंने पिछले साल सितंबर में सगाई की थी, ने मंगलवार को आराध्य इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी शादी की तारीख की घोषणा की। दोनों इस साल 22 अप्रैल को शादी करेंगे। अपने शादी के कार्ड की एक तस्वीर साझा करते हुए, विष्णु विशाल ने लिखा: "जीवन एक यात्रा है ... इसे गले लगाओ ... विश्वास रखो और आगे बढ़ो ... हमेशा की तरह अपने सभी प्यार और समर्थन की आवश्यकता है ..." पाठ पर उनकी शादी का कार्ड पढ़ा: "हमारे परिवारों के आशीर्वाद के साथ, यह हमारे पास और प्रिय की उपस्थिति में एक निजी संबंध में, हमारी शादी की खबर साझा करने में हमें बहुत खुशी देता है - हम शादी कर रहे हैं। हम आपको सभी प्यार के लिए धन्यवाद देते हैं। प्यार और वफादारी, दोस्ती और साथ की इस यात्रा को शुरू करने के लिए हमने कई वर्षों की दुआ मांगी है.

ये शादी 22 अप्रैल को एक प्राइवेट सेरेमनी में होगी जिसमे कुछ करीबी लोग शामिल होंगे.

आज सोशल मीडिया के जरिए दोनों सितारों ने शादी की ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल दोनों ने आज ट्विटर पर शादी का एक कार्ड शेयर किया.

ये दोनों सितारे काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले साल दोनों सितारों ने अचानक इंगेजमेंट की खबर बताकर फैंस को शॉक्ड कर दिया था. अपने 37वें बर्थडे के मौके पर ज्वाला ने विशाल से सगाई कर ली थी.

बता दें कि ये इन दोनों सितारों की दूसरी शादी है. विष्णु विशाल की इससे पहले रजनी से शादी हुई थी और उनका एक बेटा आर्यन भी है. लेकिन मतभेदों की वजह से दोनों ने साल 2018 में तलाक ले लिया था. वहीं, बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला की शादी चेतन आनंद से हुई थी और 2011 में उनका भी तलाक हो गया था.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: