गूगल पर मौजूद एक ऐप जो पिछले कुछ समय से एकएक काफी ज्यादा चर्चा में आ गया था और उसका लोगों पर ऐसा खुमार छाया कि अपना सब कुछ भूल कर लोग उसी में रमने लगे। जी हाँ, हम बात कर रहे Tik Tok ऐप कि और आपको बता दें कि हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में इन दिनों दो लड़कियां इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। असल में ये कमाल है टिक टॉक का जिस पर ये लड़कियां पाकिस्तान की बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ वीडियो बनाकर जबर्दस्त तरीके से चर्चा में आ गयी हैं। हरीम शाह और सुंदल खटक नाम की ये दो लड़कियां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से लेकर विदेश मंत्री तक सबके साथ अपने टिक टॉक वीडियो डाल चुकी हैं। हरीम और सुंदल कई बार धोखे से भी राजनेताओं के साथ टिक टॉक वीडियो बना लेती हैं और उन्हें पता भी नहीं चलता है। सबसे ज्यादा तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ भी उनका टिक टॉक वीडियो और तस्वीरें वायरल हैं। लोगों को हैरानी हो रही है कि जिन राजनेताओं से मुलाकात भी मुश्किल होती है, उनके साथ ये लड़कियां टिक टॉक वीडियो कैसे बना ले रही हैं।



पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो पाकिस्तान से बातचीत में हरीम ने कहा कि उन्होंने टिक टॉक वीडियो मजे के लिए बनाना शुरू किया था। उनसे सवाल किया गया कि इतने प्रभावशाली राजनेताओं तक वे कैसे पहुंच जाती हैं, तो जवाब में हरीम ने कहा, "मैं पाकिस्तान की राजनीतिक पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ की बहुत बड़ी समर्थक हूं और मैं पार्टी से जुड़ी हुई हूं। इसीलिए मुझे पीटीआई के नेताओं से मिलने का मौका मिल जाता है और मैं उनके साथ टिक टॉक वीडियो बना लेती हूं।" वही सुंदल बताती हैं कि, मैंने अपना पहला वीडियो पीटीआई नेता और पंजाब से मंत्री फय्याज-उल-हसन चौहान के साथ बनाया था और मुझे बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। यह वीडियो बिना किसी योजना के बनाया गया था, हम उनसे एक गंभीर मुद्दे पर मुलाकात के लिए गए थे और तभी हमें अचानक टिक टॉक वीडियो बनाने का ख्याल आया।



सिर्फ इतना ही नहीं आपको ये भी बता दें कि हमेशा परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाक रेल मंत्री शेख रशीद को भी इन लड़कियों ने चकमा देकर टिक टॉक वीडियो बना लिया। इनके तिक टॉक विडियो से पाकिस्तान के रेल मंत्री भी नहीं बच पाये। सिर्फ पाकिस्तानी राजनेता ही नहीं बल्कि कई मशहूर सेलिब्रिटीज और यहाँ तक कि क्रिकेटर आदि तक भी ये पहुंच जाती हैं और उनके साथ वीडियो बनाकर अपलोड करती हैं। फिलहाल तो अपने टिक-टॉक वीडियो से पाकिस्तान कि ये लड़कियां इस प्लैटफ़ार्म पर जबर्दस्त तरीके से हिट हो रही और इनकी लोकप्रियता तो वहाँ के राजनेताओं से भी ज्यादा हो चुकी है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: