रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने रंग-बिरंगे और अनोखे आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. लेकिन हाल ही में रणवीर सिंह एक ऐसे आउटफिट में नजर आए कि उन्हें देखकर छोटे बच्चे तक डर गए.


दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह रेड कलर के ओवरसाइज्ड हुडी पहने हुए स्पॉट किए गए. रणवीर की हुडी की लंबाई सिर से लेकर पांव तक है. रणवीर ने इस अटपटे आउटफिट को ब्लैक जींस के साथ पहना हुआ है. अपनी इस बाबा लुक के साथ रणवीर ने ब्लैक सनग्लासेस और नियोन ग्रीन कलर के शूज भी कैरी किए हैं.


सोशल मीडिया यूजर्स रणवीर की इस लुक को 'कोई मिल गया' फिल्म में जादू के आउटफिट के साथ तुलना कर रहे हैं. इतना ही नहीं रणवीर के लुक को देखकर छोटे बच्चे भी डरते हुए दिखाई दिए.


जी हां, सोशल मीडिया पर रणवीर की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह  रेड कलर का सिर से पांव तक का हुडी पहने हुए निकलते हैं. रणवीर को देखकर वहां मौजूद लोग और मीडिया पर्सन उन्हें बाबा कहकर बुलाते हैं. रणवीर जब अपनी गाड़ी की और बढ़ते हैं तो वहां मौजूद लोगों की भीड़ में एक छोटी सी बच्ची रणवीर को इस अटपटे लुक में देखकर काफी डर जाती है और डरकर रोने लगती है.


बता दें कि रणवीर सिंह इस समय फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में वो कपिल देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. जबकि उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. शादी के बाद दीपिका और रणवीर की ये पहली फिल्म होगी.


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: