दिवाली का त्योहार केवल दीयों या रंगोली का ही नहीं बल्कि इस त्यौहार के रस्मों में पटाखों की भी उतनी ही अहमियत है। हालांकि, पर्यावरण में प्रदूषण के बढ़ते और चिंताजनक स्तर को देखते हुए पटाखों से दूरियां अब जरूरी हैं। चलिए, यहां हम बॉलिवुड के पटाखों की बात करें।यहां पेश हैं बॉलिवुड के कुछ चुनिंदा स्टार्स, जिसे देखते ही अलग-अलग पटाखे आपको याद आ जाए। आइए, देखते हैं कौन किस पटाखे की दिलाते हैं याद।


कुछ ऐक्टर्स की पटाखों सी यूनीक पर्सनैलिटी होती है और हम यहां 6 चुनिंदा सितारों की बात कर रहे हैं, जो किसी पटाखे से कम नहीं। जानिए, कौन है कैसा पटाखा।


आलिया भट्ट- फुलझड़ी

आलिया भट्ट को देखते ही जिस क्रैकर्स की याद आती है वह है फुलझड़ी। उनकी प्यारी सी स्माइल बिल्कुल फुलझड़ी से मैच होती है। इसके अलवा पर्दे पर उनके काम की चमक भी फुलझड़ी को मात देती नजर आती है।

Image result for alia bhatt fuljhadi

रणवीर सिंह रॉकेट

रणवीर सिंह एक ऐसे रॉकेट की तरह नजर आते हैं, जिनके सामने आसमान भी कम पड़े। अपनी ऐक्टिंग, अलग अंदाज़, कॉमिडी और चमक से रॉकेट को भी मात देने का दम रखते हैं रणवीर।

NBT

दीपिका पादुकोण- दीया

जैसे दीया अंधेरे में उजाला कर देता है, ठीक वैसे ही दीपिका ने भी अपने मेहनत के बल पर अपनी जिंदगी में रौशनी भरी है और उनके चमक आसपास की हर चीजों को भी चकाचौंध से भर देती है। वह ब्यूटी विद ब्रेन की परफेक्ट उदाहरण हैं। वह जो भी करती हैं ईमानदारी से करती हैं। उनकी जिंदगी कइयों के लिए प्रेरणा की तरह है।

Related image

अक्षय कुमार- लक्ष्मी बम

वैसे तो अक्षय की अगली फिल्म का नाम भी एक खास क्रैकर्स 'लक्ष्मी बम' से मिलती है, लेकिन उनके कहानी कहने के अंदाज़ और ऐक्टिंग का जलवा ही है कि बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में जबरदस्त कमाई करती है। इस क्रैकर्स को देखकर आपको खिलाड़ी कुमार के अलावा किसी की भी याद नहीं आएगी।

Image result for akshay kumar laxmi bomb

सलमान खान : 1000 लड़ी

सलमान का सक्सेफुल करियर इसी 1000 वाली लड़ी की याद दिलाता है, जो एक बार शुरू होने पर खत्म होने का नाम नहीं लेता। लड़ी की तरह ही उनका काम भी धमाके के साथ बोलता है। एक बार शुरू होने के बाद न रुकने वाले इसी पटाखे की तरह सलमान का काम भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार गूंजता रहता है।

NBT

कटरीना कैफ- अनार पटाखा

अनार वाले पटाखे फूटते ही जिस तरह आपके मुंह से wow जैसे शब्द निकलते हैं, ठीक वैसी ही एंट्री कटरीना की फिल्मों और इंस्टाग्राम पर नजर आती है। इसी की तरह कैट में भी चमक-दमक लोगों को अट्रैक्ट करती है।

NBT




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: