पार्श्व गायिका कनिका कपूर ने 20 मई को लंदन के एक व्यवसायी से शादी की और विदेश में उनकी पारंपरिक शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर आ गई है। कनिका ने अपने बड़े दिन पर भारी कढ़ाई के साथ आड़ू रंग का लहंगा चुना, जबकि उनके पति गौतम ने उन्हें एक सफेद शेरवानी और पगड़ी में पूरक किया।

कनिका का वेडिंग लुक बेहद खूबसूरत है। उन्होंने एक सुन्दर हार, मांगटीका और चूड़ियाँ पहनी थीं जो उसकी दुल्हन की पोशाक के साथ पूरी तरह से मेल खाती थीं। शादी के लिए उनकी इस तस्वीर को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। मनमीत सिंह ने लंदन में नवविवाहित जोड़े के साथ दुल्हन की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की।

कनिका और गौतम के विवाह पूर्व उत्सव में एक भव्य हल्दी समारोह और उसके बाद मेहंदी समारोह शामिल था। उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मेहंदी सेरेमनी की कुछ झलकियां साझा कीं। यह एक अंतरंग संबंध था जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। दंपति अपने प्रियजनों से घिरे हुए आनंदित दिखे।

कनिका बेबी डॉल गाने के साथ रातों-रात गायन सनसनी बन गईं, जिसके बाद कमली, चिट्टियां कलाइयां और छिल गए नैना जैसे हिट गाने आए। कनिका की शादी पहले एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से हुई थी। 2012 में उनका तलाक हो गया। कनिका की पहली शादी से तीन बच्चे हैं- अयाना, समारा और युवराज।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: