मुंबई। दिल्ली की एक अदालत द्वारा एक दिन पहले निर्भया के दोषियों की 22 जनवरी को होने वाली फांसी 1 फरवरी तक के लिए बढ़ाने जाने पर बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने निराशा व्यक्त की है। दुष्कर्म और बाल वेश्यावृत्ति पीड़ितों के पुनर्वास में सक्रिय अभिनेत्री का कहना है कि यह खबर देश की महिलाओं के लिए निराशाजनक है। मल्‍लिका शेरावत ने कहा, "यह कितना निराशाजनक है, देश की महिलाओं को कैसा महसूस हो रहा होगा, मैं यह महसूस कर सकती हूं। सोच कर देखिए उसके (निर्भया) परिजनों पर क्या बीत रही होगी।"

 

अगर फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो हाल ही में मल्लिका टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थीं। गेस्ट बनकर बिग बॉस के घर में आईं मल्लिका ने घरवालों के साथ डांस भी किया और उनसे मजेदार टास्क भी करवाए।

 

43 की उम्र में भी मल्लिका कई यंग एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। अभी तक उनकी खूबसूरती बरकरार है। मल्लिका शाकाहारी होने के साथ ही फिटनेस फ्रीक भी हैं। इंस्टा पर मल्लिका के 1.5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

 

अगर खबरों की मानें तो कुछ वक्त पहले मल्लिका, फ्रेंच टाइकून Cyrille Auxenfans के साथ रिलेशनशिप में थीं। इतना ही नहीं ऐसी खबर थी कि दोनों गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली है। जिसे मल्लिका ने गलत बताया था।

 

साल 2002 में फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मल्लिका साल 2004 में आई फिल्म मर्डर के लिए काफी चर्चा में रही थीं। फिल्म में उन्होंने इमरान हाशमी के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: