अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर कन्फर्मेशन  सामने आ रही है। ट्रेड एनेलिस्ट भी इस बारे में पक्की जानकारी दे रहे हैं। ट्विटर पर ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर ने भी एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा- देखें अक्षय, सारा और धनुष को ये साथ में आ रहे हैं ‘अतरंगी रे’  में।’ इस फिल्म की शूटिंग मार्च के महीने से शुरू होगी। फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

बता दें, इससे पहले धनुष आनंद एल राय के साथ में फिल्म ‘रांझना’ कर चुके हैं। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। धनुष ने उस वक्त कहा था कि वह फिर से आनंदके साथ काम करना चाहेंगे। ऐसे में वह अब सारा अली खान और अक्षय कुमार के साथ आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर सारा, धनुष और अक्षय की दो तस्वीरें सामने आई हैं ।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Confirmed!!!! #akshaykumarmovies #akshaykumarforever #akshaykumar #SaraAliKhan #dhanush

A post shared by Akshay Kumar 🔵 (@bleed.akkism) on

 

पहली फोटो में सारा धनुष और अक्षय के बीच में खड़ी हैं औऱ अक्षय-धनुष सारा को गालों पर किस कर रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में भी तीनों स्टार्स साथ नजर आ रहे हैं। इन खबर के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस खुश नजर आ रहे हैं। सारा-अक्षय और धनुष के फैंस सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इन तस्वीरों को वायरल कर रहे हैं।


रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार आनंद के साथ इस प्रोजेक्ट में काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद उन्होंने इसके लिए 10 मिनट में हामीं भर दी थी। अक्षय ने कहा कि फिल्म में वह जिस किरदार को निभाएंगे उससे वह काफी प्रभावित हैं।

 

सोशल मीडिया ट्विटर और इंस्टाग्राम  पर इस फिल्म को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। सारा ट्विटर पर हैशटैग के साथ ट्रेंड करने लगीं। वहीं आनंद एल राय की फिल्म को लेकर इंस्टाग्राम पर भी अक्षय फैंस फैंस क्रेजी होते दिख रहे हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: