टीवी शो कुंडली भाग्य में करण और प्रीता के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई दिख रही हैं। करण-प्रीता के बीच बढ़ रही नजदीकियों से फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण प्रीता को बताता है कि हर कोई उसका समर्थन कर रहा है उसे चिंता करने की कोई बात नहीं है।

 

वहीं प्रीता करण से जानना चाहती है कि क्या करण भी उसे बेकसूर समझता है या उसकी राय अलग है। करण सीधे-सीधे तो इस बात को स्वीकार नहीं करता लेकिन कहीं न कहीं उसकी आखों ने वो सब कह दिया जो प्रीता सुनना चाहती थी। प्रीता, करण को देखकर भावुक हो रही होती है वहीं करण की आखों में भी अपनी पत्नी प्रीता के लिए प्यार साफ झलक रहा होता है।


दूसरी तरफ राखी और करीना शर्लिन को घर से बाहर जाते हुए पैक्ड बैग के साथ देखती हैं वे शर्लिन से घर से जाने के पीछे का कारण पूछते हैं। शर्लिन उन्हें बताती है कि ऋषभ चाहता है कि वो घर छोड़ दे। शर्लिन की बातें सुन राखी हैरान होती है लेकिन इस बात से सभी वाकिफ हैं कि कुछ भी हो शर्लिन घर छोड़कर नहीं जाएगी अब देखना होगा कि क्या राखी शर्लिन को घर छोड़ने से रोकेगी या नहीं।


बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि करण घर पहुँचता है और शर्लिन की तलाश शुरू करता है। माहिरा, करण के बारे में शर्लिन को चेतावनी देने की कोशिश करती है। हालाँकि, ऋषभ शर्लिन को ढूंढता है और उससे पूछता है कि वो घबराई हुई क्यों दिख रही है। करण भी शर्लिन को देखता है और उसके पास जा ही रहा होता है लेकिन माहिरा शर्लिन के कपड़ों पर चटनी गिरा देती है और उसे ले जाती है।

करण, ऋषभ को बताता है कि शर्लिन प्रीता की हालत की जिम्मेदार है और वही माहिरा को भड़का रही है। वहीं ऋषभ ने सबूतों को देखने की मांग की जो शर्लिन ने पुलिस को दिया लेकिन शर्लिन उसे लूथरा हाउस छोड़ने की धमकी देती है जिसके बाद ऋषभ उसे घर से निकल जाने के लिए कहता है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: