साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्में जब भी रिलीज होती है तो ये उनके फैंस के लिए एक फेस्टिवल की तरह होता है और आमतौर पर रजनीकांत की फिल्में प्रोड्यूसर्स से लेकर डिस्ट्रीब्यूटर्स तक फायदा का सौदा साबित होती हैं लेकिन हाल ही में रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म ने उन्हें झटका दिया है.

 

 

ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत की फिल्म दरबार ने विश्वभर में 250 करोड़ की कमाई की है. इसके बावजूद फिल्म को 70 करोड़ का घाटा उठाना पड़ा है. इस फिल्म का बजट 200 करोड़ था जिसमें से आधा अमाउंट रजनीकांत की फीस थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, डिस्ट्रीब्यूटर्स को इस फिल्म के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा है और इन लोगों ने रजनीकांत से मिलने की कोशिश भी की लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी. दरअसल फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स रजनीकांत के चेन्नई स्थित घर पहुंचे थे लेकिन उन्हें वहां मौजूद सिक्योरिटी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था.  

 

 


हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में एक डिस्ट्रीब्यूटर ने कहा, पिछले हफ्ते हमने रजनीकांत सर से मिलने का फैसला किया था और हम उन्हें अपनी परेशानी समझाना चाहते थे. कई क्षेत्रों के डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी घाटा उठाना पड़ा है. जब हम उनके घर पहुंचे तो पुलिस ने उनके घर जाने से पहले ही हमें रोक लिया और हमें वापस जाने के लिए कहा. ये बेहद निराशाजनक है कि उन्होंने इस मुद्दे पर हमसे मिलना तक जरुरी नहीं समझा लेकिन हम भी हार नहीं मानेंगे और यही कारण है कि हम लोगों ने भूख हड़ताल पर जाने का फैसला किया है.

 

 

दरबार में सुनील शेट्टी ने भी किया था रजनीकांत के साथ काम

बता दें कि रजनीकांत की इस फिल्म को ए आर मुरुगादॉस ने लिखा है और डायरेक्ट किया है. वही अल्लाईराजा सुभाषकरण ने इसे प्रोड्यूस किया था. ये फिल्म लायका प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी थी. दरबार में नयनतारा, निवेथा थॉमस और सुनील शेट्टी जैसे सितारे नजर आए थे. गौरतलब है कि इस फिल्म में रजनीकांत 27 सालों बाद पुलिस वाले की भूमिका में दिखे थे. ये फिल्म 9 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: