डायरेक्टर राज और डीके की प्रिय वेब सीरीज़ द फैमिली मैन सीज़न 2 का प्रीमियर इस साल 12 फरवरी को होगा। निर्माताओं ने उसी की घोषणा करने के लिए गुरुवार को एक छोटी क्लिप जारी की।

पिछले सीज़न की तरह, नया अध्याय भी एक पेचीदा रहस्य पेश करता है। समांथा अक्किनेनी के चरित्र की पृष्ठभूमि में उभरने के रूप में क्लिप कैमरे में दिख रही एक तीव्र मनोज बाजपेयी की विशेषता है।

द फैमिली मैन सीजन 2 के बारे में बात करते हुए, डायरेक्टर राज और डीके ने एक बयान में कहा, “हम द फैमिली मैन की दुनिया में लौटने के लिए रोमांचित और उत्साहित हैं। पहले सीज़न के लिए प्रतिक्रिया भारी थी और इसने दर्शकों के साथ एक रिश्ता बना लिया है । और हम आशान्वित हैं कि हम एक कहानी सुनाना जारी रख सकते हैं जो पहले सीज़न के रूप में सम्मोहक और आकर्षक है। पिछले 16 महीनों से जो एक सवाल हमसे पूछा गया वह है - सीजन 2 कब आ रहा है। हमारी टीम ने महामारी के माध्यम से घर से काम किया है और सीजन पूरा करने के लिए सभी बाधाओं के बीच काम किया है। हम अपने शो में शामिल सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं। और हमारे प्रशंसक यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि द फैमिली मैन के नए सीज़न के लिए हमारे पास बहुत सारे आश्चर्य हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: