इंडिया ब्लॉक पर कटाक्ष करते हुए, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज (3 अप्रैल) कहा कि गठबंधन लोकसभा चुनावों में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सामना नहीं कर सकता क्योंकि देश की जनता मोये मोये कर देगी (चुनाव में जनता विपक्ष को चारों खाने चित कर देगी)।

गाजियाबाद में सात चरण के आम चुनावों के लिए मौजूदा विधायक और भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग के पक्ष में प्रचार करते हुए रक्षा मंत्री सिंह ने कहा कि विपक्षी गुट 2024 के लोकसभा चुनावों में एनडीए का मुकाबला करने के लिए संघर्ष करेगा।

भाजपा से लड़ने और उसे हराने के लिए कई विपक्षी दल एक साथ आए। हालाँकि, आप सभी देख सकते हैं कि यह कुछ स्वार्थी विपक्षी नेताओं की सुविधा का गठबंधन है। हालाँकि, वे एकजुट होकर भी एनडीए का सामना नहीं कर सकते। मंत्री ने कहा, इस देश की जनता इसका भी मोये मोये कर देगी।

आज का भारत एक शक्तिशाली देश है। पहले दुनिया हमें गंभीरता से नहीं लेती थी, लेकिन पीएम मोदी ने हमें वहां पहुंचाने के लिए चमत्कार किया। आज, जब भारत वैश्विक मंच पर बोलता है, तो पूरी दुनिया सुनती है। यह एक है रक्षा मंत्री ने कहा, हमारा देश आज कहां है, इसकी जोरदार पुष्टि और पुष्टि।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: