राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर कि केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने राज्य सरकार को गिराने की साजिश में सचिन पायलट के साथ हाथ मिलाया था, कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी के नेता राहुल गांधी ने हाल ही में उनके धैर्य की प्रशंसा की। और किसी को भी इस तरह के प्रशंसात्मक बयानों से परेशान नहीं होना चाहिए।

राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले दिल्ली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मेरे धैर्य के स्तर की प्रशंसा की थी। अगर राहुल जैसा नेता मेरे धैर्य के स्तर की सराहना कर रहा है तो मुझे लगता है कि किसी को भी उनके बयान से बेवजह परेशान नहीं होना चाहिए और इसे सही भावना से लेना चाहिए। पायलट ने कहा।

राजस्थान के मुख्यमंत्री के बयान पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि अतीत में अशोक गहलोत ने मेरे बारे में नकारा, निकम्मा जैसी कई बातें कही थीं। हालांकि, मैं उनके बयानों को अन्यथा नहीं लेता क्योंकि वह अनुभवी, वरिष्ठ और पिता तुल्य हैं।

पायलट ने कहा कि फिलहाल वह राजस्थान में कांग्रेस की सरकार वापस लाने पर ध्यान दे रहे हैं। गहलोत ने अपने भाषण के दौरान कहा, हर कोई जानता है कि आपने (शेखावत ने) सरकार गिराने की साजिश रची थी। अब आप सचिन पायलट का नाम लेते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने गलती की। इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि आप उनके (पायलट) के साथ थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: