बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने COVID 19 का सकारात्मक परीक्षण किया है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर हिंदी और अंग्रेजी दोनों में एक बयान के साथ खबर साझा की। बयान में लिखा गया है: "COVID- पॉजिटिव, मूड और स्पिरिट-सुपर पॉजिटिव। सब लोग, यह आपको सूचित करना है कि मैंने आज सुबह COVID 19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। सावधानियों के एक हिस्से के रूप में मैंने पहले ही अपने आप को शांत कर लिया है और पूरी तरह से अपना लिया है देखभाल .. लेकिन चिंता मत करो यह मुझे आपकी समस्याओं को हल करने के लिए पर्याप्त समय देता है। याद रखें कि मैं आप सभी के लिए वहाँ हूँ - सोनू सूद। "


इस महीने की शुरुआत में, अभिनेता ने पंजाब के अमृतसर के एक अस्पताल में कोविद -19 की रोकथाम के लिए टीका लगाया। अभिनेता ने "संजीवनी: ए शॉट ऑफ लाइफ" भी लॉन्च किया, जो लोगों को टीकाकरण और जागरूकता बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करने की पहल है।

उसी के बारे में बोलते हुए, सोनू सूद ने कहा: "मैं इस अभियान को शुरू करना चाहता था क्योंकि मुझे लगता है कि लोगों में जागरूकता लाना बहुत महत्वपूर्ण है जो अभी भी सोच रहे हैं कि क्या उन्हें टीका लगाया जाना चाहिए या नहीं। परिवार के सदस्यों को अपने बड़े लोगों को धक्का देना चाहिए।" जो टीकाकरण के लिए योग्य हैं, यह केवल उन्हें भविष्य में आने वाले समय में जीवित रहने में मदद करेगा। ”


"हम पंजाब और विभिन्न राज्यों के कई जिलों और बहुत से गाँवों में कर रहे हैं। जागरूकता बहुत अधिक नहीं है और उनके पास अभी भी दोहरे विचार हैं कि क्या उन्हें टीकाकरण करवाना चाहिए या नहीं। इसलिए मैं सभी के सामने टीकाकरण करवाना चाहता था। उन्होंने कहा, "दो बार सोचें। हम बहुत से शिविर करवाएंगे। यह एक आंदोलन है जिसे हम जागरूकता बढ़ाने के लिए शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: