अभिनेता की मौत से जुड़े ड्रग मामले में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को शुक्रवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 26 मई को एनसीबी की मुंबई इकाई ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया और वहां की एक स्थानीय अदालत से प्राप्त ट्रांजिट वारंट पर मुंबई ले आई।

अधिकारी का कहना था कि ड्रग्स मामले में पिठानी की कथित भूमिका अभिनेता की मौत के बाद उभरी थी जो एनसीबी की जांच के दौरान सामने आई और इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है। क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की एक टीम ने पिठानी की तलाश शुरू की थी और उसके हैदराबाद में होने की जानकारी मिली थी।

सिद्धार्थ पिठानी ने बार-बार बदले बयान
सिद्धार्थ पिठानी सुशांत के बहुत करीबी दोस्तों में रहा। सुशांत के घर में वह उनके साथ ही रहता था। सुशांत के अंतिम दिनों में सिद्धार्थ उनका करीबी था तो पुलिस और सीबीआई ने भी सिद्धार्थ से खूब पूछताछ की। सिद्धार्थ इस कार्यवाही में लगातार बयान बदलता रहा। उसको लेकर भी सवाल यह रहा कि आखिर अंत समय में उसने पाला क्यों बदला?

हाल ही में की थी सगाई
सिद्धार्थ पिठानी ने हाल ही में सगाई की है। उन्होंने अपनी मंगेतर के साथ तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था ‘जस्ट एंगेज्ड’, ‘नए सफर की शुरुआत’।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: