अभिनेता अजय देवगन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रूद्र - द एज ऑफ डार्कनेस की शीर्षक भूमिका में अपने डिजिटल अभिनय की शुरुआत करेंगे, जो कि इदरीस एल्बा और रूथ विल्सन अभिनीत बीबीसी की सफल श्रृंखला लूथर का भारतीय रूपांतरण है। इस सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से किया जा रहा है। यह सीरीज 21 जुलाई 2021 को फ्लोर पर जाएगी।


एक टैब्लॉइड के अनुसार, अजय देवगन का बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू अगले महीने शुरू होगा और मुंबई में दो महीने के दौरान कई स्थानों पर शूट किया जाएगा। दक्षिण अभिनेत्री राशी खन्ना, जो राज और डीके की अगली फिल्म शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के साथ हिंदी में डिजिटल शुरुआत करती हैं, को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, जो मूल रूप से ब्रिटिश अपराध-मनोवैज्ञानिक श्रृंखला में रूथ विल्सन द्वारा निभाई गई थी।

इससे पहले, बॉलीवुड हंगामा ने बताया, "अजय देवगन एक गहन और किरकिरा नए पुलिस अवतार में दिखाई देंगे, क्योंकि वह जल्द ही आने वाली अपनी पहली क्राइम-ड्रामा सीरीज़ के साथ डिजिटल स्पेस में अपनी भव्य प्रविष्टि करेंगे। डिज़नी+ हॉटस्टार वीआईपी। हॉटस्टार स्पेशल सीरीज़ जल्द ही प्रोडक्शन में आने वाली है और इसे मुंबई के प्रतिष्ठित स्थानों पर शूट किया जाएगा।"

बॉलीवुड हंगामा ने भी विशेष रूप से बताया था कि रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस का निर्देशन राजेश मापुस्कर करेंगे। उन्होंने कहा, 'प्रतिक्रिया अद्भुत है। बहुत उत्साह है। श्री अजय देवगन पहली बार ओटीटी पर आ रहे हैं और वह इसे लेकर उत्साहित भी हैं। हमारे रास्ते में काफी सकारात्मकता आई है। लोग वास्तव में इसका इंतजार कर रहे हैं और इससे हम पर, विशेष रूप से एक निर्देशक के रूप में मुझ पर, इन उम्मीदों पर खरा उतरने का बहुत दबाव पड़ता है। ”

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: