कॉमेडियन और YouTube व्यक्तित्व भुवन बाम ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर साझा किया कि उन्होंने अपने माता-पिता दोनों को कोविड -19 से खो दिया है। उन्होंने अपनी और अपने माता-पिता की तस्वीरें भी साझा कीं।

तस्वीरों को साझा करते हुए भुवन ने लिखा, “कोविड के कारण मेरी दोनों जीवन रेखाएं खो गईं। आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महिने में सब बिखर चुका है। घर, सपने, सब कुछ। मेरी आई मेरे पास नहीं है, बाबा मेरे साथ नहीं है। अब शुरू से जीना सीखना मिलेगा। मन नहीं कर रहा। (माता-पिता की मृत्यु के बाद कुछ भी वैसा नहीं रहेगा। एक महीने में, मेरे जीवन में सब कुछ बिखर गया है। घर, सपने, सब कुछ। मेरी मां मेरे साथ नहीं है, मेरे पिता मेरे साथ नहीं हैं। फिर से जीना सीखो। ऐसा महसूस मत करो।)"


उन्होंने आगे कहा, "क्या मैं एक अच्छा बेटा था? क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए काफी कुछ किया? मुझे इन सवालों के साथ हमेशा के लिए जीना होगा। उन्हें फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। काश वो दिन जल्दी आए।"

भुवन बाम अपने बेतहाशा लोकप्रिय बीबी की वाइन वीडियो के लिए जाने जाते हैं, जो लघु कॉमेडी स्केच हैं जिसमें उन्होंने कई पात्रों को चित्रित किया है।

भुवन एक गायक भी हैं। वह दिव्या दत्ता के साथ एक लघु फिल्म, प्लस माइनस में भी दिखाई दिए।







మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: