सुपरस्टार अक्षय कुमार ने बुधवार को घोषणा की कि आनंद एल राय की आगामी फीचर फिल्म 'रक्षाबंधन' में भूमि पेडनेकर उनके साथ नजर आएंगी। अभिनेता की जोड़ी ने पहले "टॉयलेट: एक प्रेम कथा" (2017) और पेडनेकर-स्टारर "दुर्गमती" जैसी फिल्मों में सहयोग किया है, जिसमें कुमार ने सह-निर्माता के रूप में काम किया था। कुमार ने पेडनेकर और राय के साथ एक तस्वीर के साथ ट्विटर पर लिखा, "जब आप खुश होते हैं, तो यह दिखाता है। और वास्तव में हम हैं। @bhumipednekar को #रक्षाबंधन पर लाना।"

यह फिल्म राय के लंबे समय के सहयोगी और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पटकथा लेखक हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई है, जिन्हें "जीरो", "रांझणा" और "तनु वेड्स मनु" फ्रेंचाइजी के लिए जाना जाता है। "रक्षाबंधन" को एक विशेष कहानी के रूप में वर्णित किया गया है जो "सबसे खूबसूरत तरीके से रिश्तों" का जश्न मनाती है।

फिल्म "अतरंगी रे" के बाद राय के साथ कुमार की दूसरी फिल्म होगी, जिसमें धनुष और सारा अली खान हैं।


इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, पेडनेकर को आखिरी बार "डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे" और "दुर्गमती" जैसी फिल्मों में देखा गया था, जो दोनों पिछले साल रिलीज़ हुई थीं। वह अगली बार राजकुमार राव के साथ "बधाई दो" में दिखाई देंगी। यह फिल्म "बधाई हो" फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त है। फिल्म हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित है, और सुमन अधिकारी और अक्षत घिल्डियाल द्वारा लिखी गई है, जिन्होंने पहले "बधाई हो" लिखा था। इसके अलावा, भूमि के पास करण जौहर की मल्टी-स्टारर 'तख्त' भी पाइपलाइन में है।

अक्षय की बात करें तो उनके पास फिल्मों की एक रोमांचक लाइन है। उनके पास अतरंगी रे', 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'सूर्यवंशी', 'बेल बॉटम', 'राम सेतु', 'पृथ्वीराज' और 'मिशन लायन' जैसी फिल्में हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: