चल रही महामारी ने दुनिया भर में सभी बाहरी गतिविधियों को रोक दिया है। इस उम्मीद के साथ कि महामारी जल्द ही खत्म हो जाएगी, और जीवन वापस सामान्य हो सकता है, एक बार फिर से बाहर की चीजों के बारे में सपना देखा जा सकता है। अभिनेता अभिषेक बच्चन इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में फुटबॉल टीम चेन्नईयिन एफसी के सह-मालिक हैं। अपनी टीम के यूट्यूब चैनल पर पिट स्टॉप विद बैड रोड फ्रेंड्स सेगमेंट के लिए अपनी हालिया चैट में, अभिषेक ने महामारी समाप्त होने के बाद अपने परिवार के साथ अपनी योजनाओं के बारे में बात की। उन्होंने एक सामान्य बात का भी जिक्र किया जो उन्हें और उनके परिवार को पसंद है।

सुहैल चंडोक और बैड रोड फ्रेंड्स की टीम के साथ अपनी बातचीत में, अभिषेक बच्चन ने स्पष्ट किया कि महामारी समाप्त होने के बाद वह अपने परिवार के साथ समय बिताने की योजना कैसे बना रहे हैं। कोई भी उसकी योजनाओं को पूरी तरह से संबंधित पा सकता है। एक चीज जो लोगों को काफी हद तक याद आ रही है, वह है दोस्तों और परिवार के साथ बाहर जाना और लॉन्ग ड्राइव पर जाना। अभिषेक की अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ योजनाएँ एक समान घंटी बजाती हैं। चैट में, उसने उल्लेख किया कि वह और उसकी पत्नी दोनों को लॉन्ग ड्राइव पसंद है। एक बार महामारी खत्म हो जाने के बाद, वह अपनी पत्नी और अपनी बेटी को एक अच्छी लंबी सड़क यात्रा पर ले जाना चाहेंगे। अपनी भविष्य की योजनाओं को व्यक्त करने के अलावा, उन्होंने स्विट्जरलैंड में अपने समय की कुछ यादें और अतीत की कई सड़क यात्राओं में से एक को भी याद किया।

पिछले साल, अभिषेक और ऐश्वर्या ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। ठीक होने के बाद परिवार ने घर पर एक साथ समय बिताया। काम के मोर्चे पर, अभिषेक बच्चन को आखिरी बार द बिग बुल में देखा गया था, जहां उन्होंने 90 के दशक में वित्तीय स्टॉक घोटाले के लिए कुख्यात व्यक्ति हर्षद मेहता से प्रेरित हेमन शाह की भूमिका निभाई थी। वह अगली बार दासवी में यामी गौतम और निम्रत कौर के साथ और कहानी के स्पिन-ऑफ बॉब बिस्वास में दिखाई देंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: