सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म शेरशाह का ट्रेलर कारगिल विजय दिवस की पूर्व संध्या पर जारी किया गया था, जो हर साल 26 जुलाई को मनाया जाता है और इसे हर जगह से प्रशंसा मिल रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन दोनों में कैप्टन विक्रम बत्रा के चित्रण ने दर्शकों को प्रभावित किया है। परम वीर चक्र प्राप्तकर्ता और कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा, जिनकी जीवन कहानी "शेरशाह" बॉलीवुड स्क्रीन पर सुनाई देगी , जब वह सेना में शामिल हुए, तब वह 22 वर्ष के थे, और इस वर्ष कारगिल युद्ध के 22 साल पूरे हो गए, रविवार रात को जनरल रावत ने कहा। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया और इसकी सराहना की।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर लिखा, “एक रील हीरो एक असली हीरो को क्या श्रद्धांजलि दे सकता है। सिवाय इसके कि आपके बलिदान ने हमें जीवन के लिए प्रेरित किया, परम वीर चक्र पुरस्कार विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा! मेरे जन्मदिन को आपके साथ साझा करने के लिए सम्मानित।"

ट्रेलर की सराहना करते हुए, वरुण धवन ने लिखा, "इतने खास दिन पर इतना प्रभावशाली ट्रेलर।

आलिया भट्ट ने भी यही भावना साझा की और ट्विटर पर लिखा, हे भगवान! कितना प्यारा ट्रेलर है। हमारे कारगिल युद्ध के नायक की इस प्रेरक कहानी को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। शेरशाह की पूरी टीम को बधाई, इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।

करीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "शेरशाह ट्रेलर बधाई, टीम #Shershaah! हमारे कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की सच्ची कहानी का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

बादशाह ने लिखा, "यह हमारे कारगिल युद्ध के नायक - कप्तान विक्रम बत्रा (पीवीसी) को सलाम है। आने वाली पीढ़ियों के लिए और आने वाले कई लोगों के लिए प्रेरणा! बधाई टीम # शेरशाह, यह ट्रेलर दिमाग उड़ा रहा है!"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: