एक प्रमुख विकास में, रिपब्लिकन मार्जोरी टेलर ग्रीन ने गुरुवार को कहा कि वह राष्ट्रपति जो बिडेन के खिलाफ महाभियोग के लेख पेश करेंगी। एक ट्वीट में, जॉर्जिया रिपब्लिकन ने जोर देकर कहा कि लेख राष्ट्रपति की सीमा सुरक्षा से निपटने के लिए पूर्ण विफलता राज्यों की रक्षा करने का आरोप लगाते हुए निपटेंगे।

यह पूरी गम्भीरता के साथ है कि मैं इस अमेरिका-पर-अंतिम कार्यकारी शाखा के प्रमुख पर आज महाभियोग के लेख पेश करने के अपने इरादे की घोषणा करता हूं, जो 20 जनवरी, 2021 से इस देश को व्यवस्थित रूप से नष्ट करने के लिए काम कर रहा है, के राष्ट्रपति यूनाइटेड स्टेट्स, जोसेफ रॉबिनेट बिडेन, फॉक्स न्यूज ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ग्रीन के हवाले से कहा।

इसके अलावा, कांग्रेस महिला ने दावा किया कि वर्तमान राष्ट्रपति को उनके कार्यालय से हटा दिया जाना चाहिए क्योंकि वह सीमा मुद्दों को हल करने में भारी विफल रहे हैं। जॉर्जिया रिपब्लिकन के अनुसार, बिडेन ने आव्रजन कानूनों को लागू करने और हमारी सीमा को सुरक्षित करने से इनकार करके जानबूझकर राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता किया।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति बिडेन ने 170 से अधिक देशों के लगभग 60 लाख अवैध प्रवासियों को अमेरिका पर आक्रमण करने की अनुमति दी और सीमा शुल्क और सीमा सुरक्षा (सीबीपी) अधिकारियों को जानबूझकर सीमा को सुरक्षित करने के लिए महत्वपूर्ण संसाधनों से लैस नहीं किया। इसके अलावा, रिपब्लिकन नेता बिडेन ने अटॉर्नी जनरल मेरिक गारलैंड, एफबीआई निदेशक क्रिस्टोफर रे और होमलैंड सुरक्षा सचिव अलेजांद्रो मयोरकास के खिलाफ महाभियोग चलाने की भी घोषणा की।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: