शाहरुख खान को पीएम मोदी द्वारा लॉन्च भारतीय सांकेतिक भाषा शब्दकोश में मिला स्थान

सुपरस्टार शाहरुख खान को इस महीने की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉन्च किए गए भारतीय सांकेतिक भाषा शब्दकोश में जगह मिली है। अगर आप सांकेतिक भाषा में शाहरुख खान कहना चाहते हैं, तो आपको अपने दाहिने हाथ की उंगलियों को बंदूक की तरह पकड़ना होगा और अपने दिल पर दो बार थपथपाना होगा।

इस बीच, रिपोर्टों का कहना है कि निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ अभिनेता की आगामी परियोजना जल्द ही शुरू होने वाली है। यह पहली बार होगा जब वे एक साथ काम करेंगे। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, राजकुमार हिरानी, कनिका ढिल्लों और अभिजीत जोशी द्वारा लिखित, मनोरंजक कॉमेडी इमिग्रेशन की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें हिरानी की कहानी कहने की अनूठी शैली है।

शाहरुख हाल ही में अपने बहुप्रतीक्षित ओटीटी डेब्यू के लिए भी चर्चा में रहे हैं, प्रचार वीडियो के माध्यम से संकेत छोड़ रहे हैं। शाहरुख एटली के बॉलीवुड डेब्यू की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका नाम अस्थायी रूप से लायन है। फिल्म कुछ दिनों पहले पुणे में फ्लोर पर गई थी और इसमें नयनतारा भी हैं। इसके अलावा अभिनेता के पास सिद्धार्थ आनंद की आने वाली निर्देशित फिल्म है जिसका नाम पठान है। एक्शन थ्रिलर फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: