अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनके बच्चे, बेटी सोनाक्षी सिन्हा, बेटे लव और कुश सिन्हा में ड्रग्स जैसी बुराई नहीं है। उन्होंने आगे कहा, "मैं गर्व से कह सकता हूं, उनकी परवरिश इतनी अच्छी है कि उन्हें ऐसी कोई आदत नहीं है।" शत्रुघ्न ने आगे कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स के साथ बच्चों को जुड़े हुए नहीं सुना।

एक साक्षात्कार में शत्रुघ्न ने इस महीने की शुरुआत में आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के तरीके पर सवाल उठाया था। उन्होंने सुझाव दिया कि गिरफ्तारी या तो मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए की गई थी या शाहरुख के साथ समझौता करने के लिए की गई थी।

एनडीटीवी इंडिया से बात करते हुए, शत्रुघ्न से यह भी पूछा गया कि क्या मशहूर हस्तियों के लिए अपने बच्चों को उनके व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए सही दिशा में मार्गदर्शन करना चुनौतीपूर्ण था। “चुनौती हो या न हो, ऐसा जरूर होना चाहिए। मेरा शुरू से मन्ना है, मैं तो उपदेश और अभ्यास करता हूं, तंबाकू विरोधी अभियान करता हूं। मैं हमें कहता हूं, 'ड्रग्स को ना कहें और तंबाकू से दूर रहें' (चाहे वह चुनौतीपूर्ण हो या नहीं, उन्हें अपने बच्चों का मार्गदर्शन करना चाहिए। मैं जो उपदेश देता हूं उसका अभ्यास करता हूं, मैं तंबाकू विरोधी अभियानों का हिस्सा हूं। मैं हमेशा कहता हूं, 'कहो' ड्रग्स के लिए नहीं और तंबाकू से दूर रहें'), "उन्होंने कहा।


शत्रुघ्न ने कहा कि अन्य माता-पिता को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उनके बच्चे अकेले नहीं हैं, गलत संगत में पड़ रहे हैं या गलतियाँ नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बच्चों के साथ कम से कम एक भोजन तो करना ही चाहिए।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: