यह एक शरारत थी, पूरे समय! 4 मई को, करण जौहर ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उनका चैट शो कॉफ़ी विद करण वापस नहीं आएगा। उनका आधिकारिक बयान तीन बिंदुओं के साथ समाप्त हुआ। लेकिन कुछ मिनट पहले, करण ने एक और आधिकारिक बयान पोस्ट किया जिसने उनके पिछले नोट को पूरा किया। उन्होंने उल्लेख किया कि कॉफी विद करण टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर वापसी करेंगे।

इससे पहले आज, 4 मई, करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को यह घोषणा करते हुए प्रैंक किया कि कॉफ़ी विद करण वापस नहीं आएगा और तीन बिंदुओं के साथ अपना नोट समाप्त कर दिया। कुछ मिनट पहले, निर्देशक-निर्माता ने एक आधिकारिक बयान पोस्ट किया जिसमें उन्होंने उल्लेख किया कि उनका चैट शो टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार पर वापस आएगा।

कॉफ़ी विद करण के होस्ट, करण जौहर ने कहा, “बीन्स काफी लंबे समय से भून रहे हैं, और अब अंत में उन्हें बनाने का समय आ गया है। यह कॉफ़ी विद करण का बिल्कुल नया सीज़न है और मैं अपने दोस्तों और मेहमानों के लिए सम्मानित कॉफ़ी हैम्पर के लिए दौड़ने का इंतज़ार नहीं कर सकता क्योंकि दर्शक इस बार केवल डिज़नी + हॉटस्टार पर शो देखते हैं। दर्शक इस सीज़न को मज़ेदार सेगमेंट, स्टाइल, अपने पसंदीदा सितारों के करीब आने, ग्लैम और बुद्धि से भरे हुए, इसे बड़ा और बेहतर बनाने के साथ और अधिक मनोरंजक होने की उम्मीद कर सकते हैं।”

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: