भारत जोड़ो यात्रा के दौरान यौन उत्पीड़न पीड़ितों के बारे में जानकारी लेने के लिए पुलिस ने नई दिल्ली में राहुल गाँधी के आवास का दौरा करने के कुछ घंटों बाद, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को एक मेल में दिल्ली पुलिस के नोटिस का प्रारंभिक जवाब भेजा। राहुल गांधी ने पुलिस को मेल लिखकर कहा है कि उन्होंने 30 जनवरी को बयान दिया था और दिल्ली पुलिस 45 दिन बाद उनसे जानकारी मांग रही है।

कांग्रेस नेता ने दिल्ली पुलिस के नोटिस का जवाब देने के लिए कुछ दिनों का समय मांगा है। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान की गई अपनी 'महिलाओं का अभी भी यौन उत्पीड़न किया जा रहा है' टिप्पणी के बारे में दिल्ली पुलिस के नोटिस का चार पन्नों का प्रारंभिक जवाब भेजा। दिल्ली पुलिस की एक टीम के आज उनके दरवाजे पर दस्तक देने के घंटों बाद गांधी ने 10 सूत्री जवाब दिया।

एक अधिकारी ने कहा, पुलिस ने उनसे इन पीड़ितों का विवरण देने को कहा था ताकि उन्हें सुरक्षा प्रदान की जा सके। इस बीच, कांग्रेस ने सरकार को उत्पीड़न और राजनीतिक प्रतिशोध का सबसे खराब मामला कहा, लेकिन भाजपा ने आरोप को खारिज कर दिया और कहा कि पुलिस केवल अपने वैध कर्तव्य का निर्वहन कर रही है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: